Wednesday , 18 September 2024

कोरोना की दवाई के नाम पर परिवार को दे डाला जहर, 3 लोगों की मौत

  • कोरोना की दवाई के नाम पर परिवार को दे डाला जहर
  • 3 लोगों ने गंवाई जान
  • पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के इरोड जिले में मानवता का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, कोरोना की दवाई के नाम पर एक परिवार को जहर दिया गया। इससे एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई। तो वहीं, पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये है पूरा मामला

पुलिस जांच में सामने आया है कि ये मामला उधारी का है। इरोड के ही रहने वाले 43 वर्षीय कल्याणसुंदरम ने 72 साल के करुप्पनकाउंडर को कुछ महीने पहले 15 लाख रुपए उधार दिए थे। कई दिनों तक पैसे नहीं मिलने की वजह से कल्याणसुंदरम ने करुप्पनकाउंडर और उसके परिवार खत्म करने की साजिश रच डाली। साजिश को अंजाम देने के लिए कल्याणसुंदरम ने सबरी नाम के शख्स की मदद मांगी।

Read More Stories

सबरी स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी बनकर करुप्पनकाउंडर के घर पहुंचा। यहां 26 जून को सबरी ने करुप्पनकाउंडर से कहा कि परिवार में किसी को खांसी, जुकाम तो नहीं है और ये कहकर जहर वाली गोलियां करुप्पनकाउंडर को दे दी। सबरी ने कहा कि ये इम्यूनिटी बूस्ट करने की दवा है। करुप्पनकाउंडर और उनकी पत्नी मल्लिका, बेटी दीपा और घरेलू सहायिका कुप्पल ने वो गोलियां खा ली, जिसके बाद तीन की मौत हो गई। पुलिस ने सबरी और कल्याणसुंदरम को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *