Friday , 20 September 2024

पेट्रोल- डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, कुमारी सैलजा ने सरकार को लिया आड़े हाथ

हरियाणा डेस्क: पेट्रोल व डीचजल की बढ़ती कामतों के खिलाफ कांग्रेसी नेताओं का गुस्सा जंकर फूट पड़ा है। इन नेताओं ने अंबाला  में जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। तो वहीं, हरियाणा कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया। प्लेकार्ड पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार तेल की मार, जुमलों की सरकार, महंगाई पर प्रहार मोदी सरकार जैसे स्लोगन लिखे हुए हैं। इस दौरान पेट्रोल व डीजल की बढ़ रही कीमतों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

कुमारी सैलजा ने भाजपा की सरकार पर साधा निशाना

हरियाणा कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भाजपा की सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक ओर तो कोरोना की मार है, तो वहीं दूसरी ओर पेट्रोल व डीजल की बढ़ी किमतों की मार है। उन्हांेने कहा कि आज के समय में जनता महंगाई से त्रस्त है। कुमारी सैलजा ने कहा कि जनता के आवाज को सुनते हुए भी मोदी सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती।

कुमारी सैलजा ने वैक्सीनेशन के मुद्दे पर भी कसा तंज

इसके साथ ही कुमारी सैलजा ने वैक्सीनेशन के मुद्दे पर भी तंज कसा। उन्होंने सरकार के द्वारा जो आनलाइन प्रक्रिया को अपनाया गया है उस पर तंज कसा और कहा कि हर किसी के पास इंटरनेट की सुविधा नहीं है तो फिर ये वैक्सीनेशन सभी लोगों का होगा कैसे। कांग्रेस पार्टी में आज के समय में बगावतों का दौर जारी है। तो वहीं इस बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने ये कह दिया कि पार्टी में आवागमन तो लगा ही रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *