Thursday , 19 September 2024

बाबा रामदेव ने ड्रग माफियाओं पर बोला बड़ा हमला, IMA पर भी साधा निशाना

नेशनल डेस्क: बाबा रामदेव ने ड्रग माफियाओं पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि अब हमारी मुहिम ड्रग माफियाओं के खिलाफ है और इस कार्य को हम निरंतर जारी रखेंगे बाबा रामदेव ने आईएमए पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, उनका तो इलाज हो गया हैं। हमारी लड़ाई देश के डॉक्टरों से नहीं है जो डॉक्टर हमारा विरोध कर रहे हैं वह किसी भी संस्था के माध्यम से नहीं कर रहे हैं वही बाबा रामदेव ने चार धाम यात्रा को लेकर सरकार से मांग की हैं। कि कोरोना की गाइडलाइन को देखते हुए यात्रा को खोला जाए।

ड्रग माफियाओं के खिलाफ बाबा रामदेव ने खोला मोर्चा

आयुर्वेद और एलोपैथिक विवाद के बाद बाबा रामदेव ने एक बार फिर से ड्रग माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बाबा रामदेव का कहना है की ड्रग माफियाओं पर कार्रवाई होनी ही चाहिए आईएमए का भी इलाज हो गया यह बहुत ही अच्छी बात है रामदेव का कहना है कि ड्रग माफियाओं के खिलाफ हमारी मुहिम शुरू हो गई है इनका कहना है कि हमारी दुश्मनी किसी भी संगठन से नहीं है।

देश के जितने भी डॉक्टर है वह धरती पर भगवान के भेजे हुए देवदूत है। मगर जो डॉक्टर हमारा विरोध कर रहे हैं वह किसी संस्था के माध्यम से नहीं कर रहे। बाबा रामदेव का कहना है कि प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र इसीलिए खोले गए हैं ट्रक माफिया भारी दामों पर अपनी दवाइयां ना बेच सकें। बाबा रामदेेेेव का कहना है कि कोरोना की लहरें तो आती रहेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की है कि 21 जून से सबको वेक्सीन लगेगी सभी वैक्सीन लगवाए। साथ ही योग और आयुर्वेद के माध्यम से सुरक्षा कवच तैयार करें इससे एक भी कोरोना से मौत नहीं होगी और मैं भी जल्दी कोरोना की वैक्सीन लगवाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *