Friday , 20 September 2024

गृहमंत्री अनिल विज ने किसानों के अड़ियल रवैये को बताया खतरनाक, कहा-अदालत में जाकर लगाएं अर्जी

हरियाणा डेस्क: हरियाणा के स्वास्थ्य व गृह मंत्री  अनिल विज ने कोरोनाकाल में मरीजों के लिए हर तरह की स्वास्थय सुविधाएं मुहैया करवाने में लगे हुए है। मरीजों के इलाज में किसी तरह की कोई कमी ना आए उसके लिए वे हर संभव प्रयास कर रहे हैं। तो वहीं,  स्पुतनिक वैक्सीन के टैंडर पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा की वैक्सीन लेने के लिए ग्लोबल  टैंडर लगाए गए थे। जिसकी अंतिम तारिक 4 जून थी लेकिन किसी की भी ऑफर 4 तारीख तक नहीं आयी थी। अब एक माल्टा की एक फार्मा सिटीकल  कम्पनी स्पुतनिक वैक्सीन हरियाणा को देने के लिए ऑफर आई है ! उन्होंने कहा की उसपर हम विचार करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा की ये बड़ा मामला है इसलिए इसको कैबिनेट में रखेंगे।

किसानों के प्रदर्शन पर दी प्रतिक्रिया

किसानों के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, किसान कहते हैं की जो केस दर्ज हुए हैं उनको ख़ारिज किया जाएऔर जो किसान गिरफ्तार किए है उनको छोड़ा जाए। उन्होंने कह की ये तो अदालत का काम है वो वहां जाकर अपनी अर्जी लगाएं।

मंत्री विज ने किसानों के अड़ियल रवैये को बताया खतरनाक

किसानो की भारी मात्रा में इकट्ठे होने और कोरोना को  दावत देने पर गृह मंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ये लोग मानते ही नहीं इनको टिका लगवाने के लिए भी कहा गया है और टेस्ट करने के लिए भी कहा गया ह। उन्होंने किसानो के अड़ियल रवैये को खतरनाक बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *