Wednesday , 18 September 2024

देखते ही देखते बहसबाजी बदली पत्थरबाजी में, अवैध निर्माण को गिराने गई टीम पर लोगों ने बरसाए पत्थर

हरियाणा डेस्क: अंबाला कैंट के 12 क्रॉस रोड पर प्रशासन और लोगों के बीच में जमकर बहसबाजी देखने को मिली। दरसल पुलिस और प्रशासन की टीम यहां पर एक अवैध निर्माण को गिराने गई थी, जिस दौरान लोगों ने मौके पर पथराव किया और सरकारी अमले के साथ बहजसबाजी की।

ये है पूरा मामला

बता दें कि 7 एकड़ जमीन पर चारदीवारी बनाकर कब्जा कर रहे लोगों की उम्मीदों पर नगर परिषद के कर्मचारियों ने पंजा चलाकर पानी फेर दिया।

इस दौरान नगर परिषद के अधिकारी पुलिस सुरक्षा के साथ मौके पर पहुंचे और दो जेसीबी की मदद से अवैध निर्माण को गिरवाया। लोगों ने नगर परिषद के कर्मचारियों के साथ जमकर बहस की और बात हाथापाई तक पहुंच गई। लोगों के विरोध के बीच ईओ अपूर्वा चौधरी व सचिव राजेश कुमार को सुरक्षा के बीच वहां से निकाला गया।

ये कहने लगे मौके पर मौजूद लोग

वहीं जेसीबी को रोकने के लिए महिला व लोग जेसीबी के आगे आकर विरोध जताने लगे। मौके पर जो लोग मौजूद थे वो यही कहते पाए गए कि यह जमीन हमारी है और अंग्रेजों के समय से ली हुई है। बकायदा कोर्ट से हमारे नाम पर डिग्री हो रखी है।

हमने तो केवल दीवार की थी, ताकि खेतों में पशु न आए, लेकिन नगर परिषद के अधिकारियों ने कोर्ट की डिग्री होने के बाद भी निर्माण को गिरा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *