Wednesday , 18 September 2024

राहुल गांधी ने Covid वायरस को कहा Movid, बोले- PM मोदी की नौटंकी से आई कोरोना की दूसरी लहर

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीएम मोदी पर कोरोना वायरस, वैक्सीन को लेकर लगातार निशाना साध रहे हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने Covid  को Movid करार दिया है। वैक्सीनेशन को लेकर लेटलतीफी का आरोप लगाया। उन्होंने इसे Movid कहा है।



इसलिए कहा Covid को Movid..

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने खुद बताया कि इसे Movid इसलिए रखा क्योंकि अगर मोदी एक्शन लेते तो केवल Covid होता। लेकिन, प्रधानमंत्री ने अपने एक्शन से कोरोना के लिए जगह बनाई। राहुल ने आगे कहा कि, उन्होंने थाली बजवाकर, पश्चिम बंगाल में सभा कर कोरोना के लिए जगह बनाई। मोदी ने कोरोना की मदद की, इसलिए Covid को Movid कहा। राहुल गांधी ने कहा, “सरकार और प्रधानमंत्री को आज तक कोरोना समझ ही नहीं आया है।

कोरोना की दूसरी लहर प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी है: राहुल गांधी

कोरोना सिर्फ एक बीमारी नहीं है, कोरोना एक बदलती हुई बीमारी है। आप इसको जितना समय और जगह देंगे ये उतना खतरनाक बनता जाएगा।

ये दूसरी लहर प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी है, प्रधानमंत्री ने जो नौटंकी की, अपनी जिम्मेदारी पूरी नहीं की उसका कारण दूसरी लहर है। अगर वैक्सीनेशन इसी तरह से चलता गया तो मई 2024 में भारत की पूरी जनता का वैक्सीनेशन होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *