Thursday , 19 September 2024

विधायक असीम गोयल ने दिया सफाई कर्मियों को सम्मान, कहा- कोरोना की इस लड़ाई में है ‘योद्धा’

हरियाणा डेस्क: लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ाने के बीच कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए दिन रात काम कर रहे लोगों को एक बार फिर विधायक से अपने तरीके सम्मान दिया। विधायक असीम गोयल सुबह सुबह सफाई कर्मचारियों से मिलने पहुंचे और उन्हें कोरोना योद्धा बताते हुए सम्मानित किया और सेनिटाइजर के साथ साथ मॉक्स वितरित किए। इसी तरह सामाजिक संगठनों द्वारा लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित करते हुए लगाए गए कैंप का भी विधायक असीम गोयल ने शुभारंभ किया।

ये कहा असीम गोयल ने…

असीम गोयल ने कहा कि टीका है जिंदगी अभियान के तहत विभिन्न जगह पर सेंटर खोलकर लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है और उन्हें वैक्सीनेशन लगाई जा रही है। जिस तरह कोरोना ने पांव पसारे हैं, उससे केवल वैक्सीन ही बचा सकती है। असीम गोयल ने कहा कि पूरे देश में वैक्सीन लगाने में हरियाणा तीसरे स्थान पर है और हरियाणा में अंबाला पहले स्थान पर है।

सीम गोयल ने कहा कि लोग टीका भी लगवाना चाहते हैं और सामाजिक संगठनों के सहयोग से कैंप लगाकर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया जा रहा है और वैक्सीन लगाई जा रही है। असीम गोयल ने कहा कि जल्द ही अंबाला को कोरोना मुक्त और वैक्सीन युक्त किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *