Friday , 20 September 2024

‘टूलकिट’ मामले में दिल्ली पुलिस की छापेमारी के बाद राहुल गांधी का तंज, कहा- सत्य डरता नहीं हैं

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी और केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं। वो आए दिनों केंद्र सरकार पर वैक्सीनेशन और कोरोना संक्रमण के  आंकड़ो को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। तो वहीं अब ‘कोविड टूलकिट’ मामले को लेकर राहुल गांधी ने फिर से ट्वीट किया है। ‘ मामले में दिल्ली पुलिस की ओर से माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के कार्यालयों पर छापा मारे जाने के एक दिन बाद मंगलवार को कहा कि सत्य डरता नहीं है। उन्होंने ‘हैशटैग टूलकिट’ के साथ ट्वीट किया, ‘सत्य डरता नहीं।



बता दें, दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की टीम ने कथित ‘कोविड टूलकिट’ मामले की जांच के संबंध में ट्विटर इंडिया के दिल्ली और गुरुग्राम स्थित कार्यालयों पर सोमवार की शाम छापा मारा।

भाजपा ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

भाजपा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि, कांग्रेस ने एक टूलकिट बनाकर कोरोना वायरस के नए स्वरूप को ‘भारतीय स्वरूप’ या ‘मोदी स्वरूप’ बताया और देश तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि खराब करने का प्रयास किया। हालांकि, कांग्रेस ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया था कि भाजपा उसे बदनाम करने के लिये फर्जी ‘टूलकिट’ का सहारा ले रही है. कांग्रेस ने भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ पुलिस में ‘जालसाजी’ का मामला भी दर्ज कराया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *