Friday , 20 September 2024

अंबाला: सामाजिक संगठन मरीजों के लिए लगातार दे रहे कोरोना राहत सामग्री, विधायक बोले- कोरोना के खिलाफ जंग हुई और आसान

हरियाणा डेस्क: कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अंबाला की विभिन्न सामाजिक संगठन सामने आने लगे हैं। इसी कड़ी के तहत आज सामाजिक संगठनों ने विधायक असीम गोयल की अध्यक्षता में ‘मेरा आसमान’ एनजीओ के बैनर तले सीएमओ को मॉस्क, गल्वर्स व अन्य जरूरी सामान वितरित किया। इस अवसर पर विधायक असीम गोयल ने कहा कि सामाजिक संगठनों की मदद से कोरोना के खिलाफ चल रही जंग आसान हुई है और लगातार सामाजिक संगठन सामने आ रहे हैं।

मेरा आसमान संस्था के माध्यम से दिया ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर

सामाजिक संगठनों ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए सामान सीएमओ को दिया है। इस दौरान हरित संद्धू एक ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर चौड़मस्तपुर में सीएमओ को दिया है। यह ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर ‘मेरा आसमान’ के माध्यम से दिया है। इसके अलावा आॅक्सीजन सिलेंडर भी दिए हैं। वहीं हिंदुस्तान लिविर से कंवलदीप सिंह ने भी सेनिटाइजर वितरित किए हैं और यह सेनिटाइजर होम आईसोलेशन के मरीजों के लिए दिए हैं।

ग्रामीण एरिया की तरफ पूरी तरह ध्यान दिया जा रहा-असीम गोयल

लगातार ग्रामीण एरिया में मरीजों की संख्या बढ़ने के सवाल पर असीम गोयल ने कहा कि ग्रामीण एरिया की तरफ पूरी तरह ध्यान दिया जा रहा है। गांवों में जाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। ठिकरी पहरने सरपंचों के माध्यम से लगाया जा रहा है। हमें उम्मीद है शहरों की तरफ ग्रामीण एरिया में भी कोरोना को मात देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *