Friday , 20 September 2024

हरियाणा स्टेट केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने ‘दिल खोल’ कर किया ‘बड़ा दान’, देखें..

हरियाणा डेस्क: कोरोना महामारी के इस दौर में जहां कुछ दवा व्यवसाई मुनाफाखोरी करने में जुटे हुए हैं, तो वहीं ऐसे में कुछ दवा व्यवसाई ऐसे भी हैं जो सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और अपनी तरफ से भरपूर सहयोग कर रहे हैं। इस कड़ी में हरियाणा स्टेट केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने भी हरियाणा सरकार के साथ एक बड़ा सहयोग किया है।

करीब ₹5,00,000 के उपकरण मुहैया करवाएं

कोरोना मरीजों के इलाज में इस्तेमाल होने वाले लाखों के उपकरण और दवाईयां सरकार को डोनेट की हैं। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मनजीत शर्मा और प्रदेश महासचिव अशोक सिंगला के नेतृत्व में हरियाणा के स्वास्थ्य गृह मंत्री अनिल विज को आज उनके निवास स्थान पर करीब ₹5,00,000 के उपकरण मुहैया करवाएं। जिनमें ओआरएस पाउडर 1500 पैकेट, ऑक्सीमीटर 50 पीस, डिजिटल थर्मामीटर 300 ,विटामिन सी जिंक 2400 टेबलेट, पेरासिटामोल 650 एमजी 3600 टेबलेट , ओ आर एस लिक्विड 1530 पीस, हैंड सेनीटाइजर 500 एमएल, मास्क 10, 000 पीस, सौंपे गए। मंत्री अनिल विज ने हरियाणा स्टेट केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन का तहे दिल से आभार जताया है।

उन्होंने गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री से निवेदन किया कि प्रदेश भर के दवा विक्रेताओं को कोरोना योद्धा का दर्जा दिया जाए तथा दवा व्यवसायियों तथा उनके कर्मियों को कोविड-19 वेक्सीन लगवानी सुनिश्चित की जाए। राज्य के महासचिव अशोक सिंगला ने कहा कि इस छोटे से प्रयास रूपी योगदान को सरकार स्वीकार करें तथा भविष्य में यदि सरकार की तरफ से राज्य संस्था को कोई भी आवश्यकता पड़ने पर संदेश आता है तो संगठन सरकार के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा है।

ये रहे मौजूद

इस दौरान आर के शर्मा जिला प्रधान अंबाला जिला प्रधान अंबाला राजीव मुंजाल होलसेल महासचिव अंबाला बीबी सिंगल फार्मेसी काउंसिल सदस्य संजीव गोयल , अशोक गोयल, राजू मक्कड़, बलित नागपाल , बृजेन्द्र मल्होत्रा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *