Friday , 20 September 2024

JP नड्डा ने लिखा सोनिया गांधी को पत्र, कहा- वैश्विक महामारी में कांग्रेस का व्यवहार तुच्छता के लिए याद किया जाएगा

नेशनल डेस्क: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी  को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में विपक्षी दल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बीच सरकार की कार्यशैली की कांग्रेस लगातार आलोचना कर रही है। ऐसे में जेपी नड्डा ने सोनिया गांधी  को पत्र लिखा है। कांग्रेस की सीडब्ल्यूसी बैठक में सोनिया द्वारा सरकार की आलोचना के बाद नड्डा ने कहा कि वैश्विक महामारी के दौरान कांग्रेस के व्यवहार से हैरान नहीं, लेकिन दु:खी हूं।


‘कांग्रेस लोगों को गुमराह करना, दहशत पैदा करना बंद करें’
नड्डा ने सोनिया गांधी को लिखा कि, भारत कोविड-19 से पूरे साहस के साथ लड़ रहा है, हम चाहते हैं कि कांग्रेस लोगों को गुमराह करना, दहशत पैदा करना बंद करें। बीजेपी चीफ ने लिखा कि भारत के हालिया इतिहास में टीकाकरण को लेकर कोई संदेह नहीं रहा है, लेकिन कांग्रेस ने सदी में एक बार आई वैश्विक महामारी के दौरान इसे पैदा करने की कोशिश की। नड्डा ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं का आचरण दोहरेपन और तुच्छता के लिए याद किया जाएगा।


वैक्सीन को लेकर कांग्रेस ने किया नकारात्मक प्रचार – नड्डा

नड्डा ने चार पन्नों के पत्र में कोविड को लेकर नकारात्मक प्रचार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, जहां कांग्रेस के कुछ लोग अच्छा काम कर रहे हैं वहीं अधिकांश वरिष्ठ नेता नकारात्मकता फैला रहे हैं। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री कोविड से लड़ाई के बारे में गलत जानकारी दे रहे हैं और भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले साल जब देश के वैज्ञानिक वैक्सीन विकसित करने का प्रयास कर रहे थे तब आपकी पार्टी के नेता जिनमें मुख्यमंत्री भी शामिल हैं उनका मजाक बना रहे थे। आपकी पार्टी के नेताओं ने देश के लोगों में वैक्सीन के प्रति हिचकिचाहट बढ़ाई जबकि देश में टीकों के प्रति कभी ऐसा नहीं हुआ। सौ साल में आई इस महामारी के दौरान ऐसा किया गया।

‘राहुल गांधी का व्यवहार छोटी और ओछी बातों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा’

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भारत में बनी वैक्सीन किसी एक पार्टी की नहीं है। ये देश की है, पीएम केअर्स फंड के तहत 45 हजार वैंटीलेटर भेजे गए, यह देख कर दुख होता है कि कुछ राज्यों में वे खोले तक नहीं गए। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का व्यवहार छोटी और ओछी बातों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *