Thursday , 19 September 2024

फरीदाबाद में कोविड मरीजों की संख्या में इजाफा, अस्पताल में कम हुए बैड

हरियाणा डेस्क: फरीदाबाद में कोरोना का प्रकोप इतनी तेजी से हो रहा है कि अब प्राईवेट के साथ साथ जिले के सबसे बड़े कोविड सेंटर ईएसआई ने भी अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। एनआईटी नंबर-3 स्थित मेडीकल कॉलेज एवं ईएसआई अस्पताल में जिले का सबसे बड़ा कोविड सेंटर स्थापित किया गया है। इसमें काफी संख्या में कोरोना मरीजों के ईलाज की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है।

लेकिन जिस रफ्तार से फरीदाबाद में कोरोना के केस आ रहे हैं, उसे देखते हुए जहां जिले के प्राईवेट अस्पताल बैड ना होने की वजह से मरीजों को प्रवेश नहीं दे रहे, वहीं अब सरकारी कोविड सेंटर ईएसआई ने भी बकायदा एक सूचना लगाकर अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फरीदाबाद में कोरोना का कहर किस तेजी से बरप रहा है।

ईएसआई मेडीकल सेंटर ने मेन गेट पर लगाई एक सूचना

ईएसआई मेडीकल सेंटर ने वीरवार को अपने मेन गेट पर एक सूचना लगाई है। जिसमें कहा गया है कि, हम क्षमा प्रार्थी हैं, आईसीयू बेड एवं ऑक्सीजन बेड आज की तारीख में उपलब्ध नहीं हैं। असुविधा के लिए खेद है। यह सूचना ई एस आई कोविड सेंटर के प्रशासन की तरफ से जारी की गई है। इसके बाद अब आप आसानी से समझ सकते हैं कि जिले में कोरोना किस तरह से कहर बनकर टूट पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *