Wednesday , 18 September 2024

कोरोना संक्रमित होने के बाद राहुल गांधी को अनिल विज की सलाह- दिल्ली अस्पताल में बैड ना मिले तो हरियाणा आ जाएं

नेशनल डेस्क: राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित  होने पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी को सलाह दी है। जी हां उन्होंने कहा कि, अगर दिल्ली में उनको अस्पताल में बेैड न मिले, तो वो हरियाणा आ जाए। उनका बेहतर इलाज होगा। अनिल विज ने कहा कि, हरियाणा में कोरोना के मामले तीन जिलों में सबसे ज्यादा है, जो कि दिल्ली की सीमा से जुड़े है। मंत्री ने कहा कि, वो किसी को रोक नहीं सकते, लेकिन इन तीन जिलों में आने वाले केस पूरे हरियाणा के आंकड़ों के आधे हैं। मंत्री ने कहा कि, हरियाणा सरकार ने किसानों के कोविड टेस्ट की सभी प्रक्रिया पूरी कर ली है और टेस्ट किट से लेकर दवाइयां आदि के इंतजाम कर लिए है।

 

हरियाणा में कहीं भी लॉक डाउन नही लगेगा- विज

अनिल विज ने ये भी बताया कि, सोनीपत एवं झज्जर जिलों के जिला उपायुक्त समेत वहां के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भी किसानों के कोविड टेस्ट को जल्दी कर किसानों को संक्रमण से बचाने के आदेश दिए गए है। विज ने चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा पंचुकला में राम नवमी पर लॉकडाउन  लगाने के मसले साफ इंकार कर कहा कि, हरियाणा में कहीं भी लॉकडाउन नहीं लगेगा।

विज ने पलायन कर रहे मजदूरों को भरोसा दिलाया कि, हरियाणा किसी भी सूरत में लॉक डाउन नही लगाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी सोच है कि उद्योग भी चले और मजदूरो की रोजी रोटी भी चले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *