Friday , 20 September 2024

कांग्रेस की 70 साल की नाकामी लोगों को झेलनी पड़ रही है – अनिल विज

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का ने विपक्ष पर निशाना साधा है। जी हां, मंत्री विज ने स्वास्थ्य  सुविधाओं पर मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है।

विज्ञापन की बजाय संसाधनों को बढ़ाने का काम किया जाए

संसाधनों की कमी को लेकर उठाए जा रहे सवाल पर अनिल विज ने कहा कि जितनी भी विपक्ष की सरकारें हैं वह जान बूझ कर यह मुद्दा उठा रहे हैं, जबकि संसाधन उपलब्ध करवाने का दायित्व उनकी सरकारों का है। विज ने कहा कि केजरीवाल विज्ञापन पर पैसा खर्च कर रहे हैं। यदि कोई संसाधन की कमी है तो वह व्यवस्था कर लें, जो वह विज्ञापन पर खर्च कर रहे हैं वह दवाईयों पर खर्च कर ले। यदि कोई दवाई हिंदुस्तान से नहीं मिल रही तो उसे विदेश से मंगवा लें।

दिल्ली में मरीजों को सुविधाएं नहीं मिल पा रही- विज

एनसीआर में लगातार मरीजों की संख्या सामने आने पर अनिल विज ने कहा कि, हरियाणा में जितने भी मरीज आ रहे हैं वह केवल तीन जिलों से हैं। उन्होंने बताया कि गुरुग्राम, फरीदाबाद व सोनीपत में कुल हरियाणा का 50 प्रतिशत मरीज हैं। दिल्ली में मरीजों को सुविधाएं नहीं मिल पा रही, जिसके कारण वह हरियाणा में आ रहे हैं। हम मरीजों को धक्का तो नहीं मान सकते और हम सभी को सुविधाएं व इलाज देने का प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *