Friday , 20 September 2024

फतेहाबाद में युवक हत्या मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, जांच में हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

हरियाणा डेस्क:  फतेहाबाद के गांव नहला में छात्र सतनाम सिहाग की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी सहित तीन युवकों को काबू कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि छात्र की हत्या लड़की के साथ छेड़छाड़ की रंजिश को लेकर की गई थी। आज इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक अजायब सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना के तीन आरोपियों को काबू कर लिया है। जबकि एक आरोपी फरार है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मुख्य हत्यारोपी गांव लाडवा निवासी हेमंत, गांव सातरोड निवासी अंकित, गांव नहला निवासी अमित उर्फ मौजू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में हुआ ये खुलासा

डीएसपी ने बताया कि, घटना के मुख्यारोपी हेमंत ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, उसकी बहन हिसार कैंट में दसवीं कक्षा में पढ़ती है, जिसके साथ सतनाम ने छेड़छाड़ की थी। इसी रंजिश को लेकर उसका व सतनाम सिंह का झगड़ा भी हुआ था। उसने बताया कि वह सातरोड के अंकित, नहला के अमित तथा आजाद नगर हिसार के प्रिंस को साथ लेकर नहला पहुंचा।  

इसके बाद जैसे ही छात्र सतनाम सिंह मामा के निर्माणाधीन मकान में रात को सोने के लिए पहुंचा तो पीछे से आकर आरोपियों ने उस पर धारदार हथियारों से वार करके उसकी हत्या कर दी। बतां दे कि बीती 3 अप्रेल को फतेहाबाद के गांव नहला के निर्माणाधीन मकान में एक युवक की नृशंस हत्या कर दी गई थी, पुलिस इस मामले में आरोपियों की तालाश कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस आरोपियों तक पहुंची ओर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *