Wednesday , 18 September 2024

कोरोना की दूसरी लहर ने देश में मचाया आंतक, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार भी पॉजिटिव

नेशनल डेस्क: देश में कोरोना वायरस ने भयानक रूप धारण कर लिया है। लोगों की लापरवाही कोरोना के फैलने का सबसे बड़ा कारण माना जा रहा है। कई जगहों पर कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन नहीं किया जा रहा है। आलम ये है कि, कोरोना पिछले साल 2020 से इस साल 2021 में तेजी से फैल रहा है।  हाल ही में 1 लाख 61 हजार 776 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और 879 लोगों की मौत दर्ज की गई। कोरोना के इस कहर को देखते हुए देश की कई राज्य सरकारों ने अपने कई इलाकों में तालाबंदी कर दी है।

लोगों की लापरवाही के कारण से कोरोना ज्यादा पांव पसार रहा है। अब तक 1 करोड़ 36 लाख 89 हजार 453 लोग संक्रमित हो चुके हैं और संक्रमण से अब तक 1 लाख 71 हजार 058 लोगों को जान गंवानी पड़ी है। फिलहाल देश में 12 लाख 64 हजार 698 कोरोना एक्टिव केस हैं और साथ ही 10 करोड़ 85 लाख 33 हजार 85 लोगों को वैक्सीनेट किया जा चुका है।

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार भी पॉजिटिव

तो वहीं, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने ट्वीट करके लिखा कि आप को अवगत करना चाहता हूं कि, मेरी “कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव” आई है। मुझे किसी भी प्रकार का सिमटम नहीं है, निवेदन है कि मुझसे संपर्क में आये सभी लोग, कृपया कोरोना सुरक्षा नियमों का पालन करें। हम सब मिलकर इस महामारी से जीत हासिल करेंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *