Sunday , 15 September 2024

‘बरौदा में हार के बाद भाजपा- जजपा में हुई खटास, दोनों में दिख रहा मनमुटाव’- हरपाल बूरा

बरौदा उपचुनाव के बाद से भाजपा और जजपा में खटास आ गई है। दोनों पार्टियों के बीच में मनमुटाव है ओर यही मनमुटाव जल्द ही सरकार गिराने का काम कर सकती है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये कहना है कांग्रेसी नेता हरपाल बूरा का। जिन्होंने बरौदा में मिली रिकार्डजीत के बहाने भाजपा जजपा गठबंधन को निशाने पर लिया। तंज कसते हुए हरपाल बूरा ने कहा कि जेजेपी व भाजपा ने मिलकर चुनाव लडा और इनके प्रत्याशी की हार हुई। दोनों पार्टियों में मनमुटाव है यह मनमुटाव जल्द ही गिराने का काम कर सकता है। दोनों के अलग अलग बयानो यही जाहिर होता है दोनों मे पार्टियों में खटास पैदा हो गई है।

इसके साथ ही कांग्रेस नेता हरपाल बूरा ने बदौडा चुनाव में पार्टी  को मिली जीत का श्रेय आलाकमान को दिया। हरपाल बूरा ने कहा सब काग्रेसी नेताओं ने बदौडा चुनाव में जमकर चुनाव प्रचार प्रसास किया।  जिसकी वजह से काग्रेस पार्टी के प्रत्याशी इन्दुराज नरवाल की जीत हुई थी अब आने समय काग्रेस पार्टी है और आगे काग्रेस पार्टी सरकार बनाएगी।

कांग्रेस नेता हरपाल बूरा ने हरियाणा की गठबंधन सरकार पर कई तंज कसे। उन्होंने तो ये तक कह दिया कि आने वाले समय मे सरकार का सूपड़ा साफ हो जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *