Sunday , 15 September 2024

त्यौहारी सीजन में लोगों को जागरूक करने निकले ट्रेडर्स वेलफेयर सोसायटी के सदस्य

अंबाला मंे त्यौहारों के सीजन का देखते हुए ट्रेडर्स वेलफेयर सोसायटी की नेे बडी पहल की है। इसी को लेकर दुकानदारों को कई तरह के सुझाव दिए गए और इन सुझावों पर अमल करने के लिए आगाह भी किया गया। इसी मुददे को लेकर प्रधान विकास सिंगला ने दुकानदारों संग बातचीत की और कई बातों पर अमल करने के लिए कहा। जिनमें सबसे पहले दुकानदार को कोरोना के प्रति अवेयर करना और दुकान पर आने वाले ग्राहकों के लिए भी सतर्कता बरतने की सलाह दी। उन्होंने ये भी कहा बाजारों में भीड बढ रही है, ऐसे में जो लोग दुकानों के आगे सडक पर वाहन खडा कर देते हैं ऐसे लोगों को सचेत करें। इसके साथ साथ  सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें। इसके साथ पुलिस व  प्रशासन का भी पूरी तरह से सहयोग करें ताकि त्यौहारों में किसी तरह की दिक्कत का सामना न करना पडे।

प्रधान विकास सिंगला ने कहा कि जबसे कोरोना हुआ तभी से सोसायटी की ओर समय समय पर कई काम किए। जिनमें नो मास्क, नो गुडस पर अमल शुरू किया, जिसमें इस बात पर अमल किया था कि कोई भी ग्राहक मास्क नहीं लगाकर आएगा उसे सामान नहीं दिया जाएगा। 

ट्रेडर्स वेलफेयर सोसायटी के द्वारा शुरू की गई से पहल वाकई में सराहनीय है। क्योंकि एक तो त्यौहारों का मौसम और दूसरे पर से कोरोना का प्रकोप। ऐसे में सावधानी ही हमें हर तरह से सुरक्षित कर सकती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *