Thursday , 19 September 2024

ट्रैक्टर यात्रा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, झूठ की राजनीति करने का लगाया आरोप

झज्जर में कृषि विधेयकों के समर्थन में भाजपा ने आज यानि शनिवार को गांव डीघल से ट्रैक्टर यात्रा की शुरूआत की। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ ने इस यात्रा को हरी झंडी दिखाई। उनके साथ सांसद अरविंद शर्मा और पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर भी मौजूद रहे। हालांकि इस दौरान ट्रैक्टर यात्रा को गांव में ही विरोध का सामना करना पड़ा। डीघल गांव के चैक पर पहले से लोग कानून के विरोध में काले झंडे लेकर बैठे हुए थे। भाजपा की ट्रैक्टर यात्रा को विरोध स्वरूप काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए। लोगों के विरोध के बीच ये यात्रा आगे की ओर प्रस्थान कर गई। तो वहीं इस ट्रैक्टर यात्रा के दौरान ओपी  धनखड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस पर झूठ और भ्रम की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल अपने रानजीतिक स्वार्थ की पूर्तिके लिए आमजन व किसानों में झूठ और भ्रम फैला रही है। 

इस दौरान ओपी धनखड ने एमएसपी को लेकर भी कइ बातें कहीं उन्होंने कहा कि किसानों की फसल का एक एक दाना खरीदा जाएगा। उन्हें परेशान नहीं होने दिया जाएगा। 

बता दे कि ट्रैक्टर यात्रा डीघल के बाईपास से शुरू हुई थी। इस ट्रैक्टर यात्रा  दौरान एक बस की छत पर अन्य नेताओं के साथ सवार होकर डीजे पर बजाए गए एक गाने कांग्रेस की झूठ नहीं बिकने देंगे पर मोनो एक्टिंग भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *