Wednesday , 18 September 2024

यमुनानगर की सड़को पर मौत बांटते घूम रहे आवारा पशु, कुंभकरणी नींद में सो रहा प्रशासन

यमुनानगर में सडको पर घूमने वाले बैल आपको कही पर नजर आए तो उन्हें देखते ही सावधान हो जाए, क्योंकि यह बैल कभी भी आप पर हमला कर सकते है। इस बात की गवाही यमुनानगर से सामने आई सीसीटीवी की ये दो तस्वीरें दे रही हैं। बैलों के हमले की ये तस्वीरें दो अलग अलग जगहों से सामने आई हैं। यह हमला तब हुआ जब सुबह के समय लोग सैर पर निकले और बीच रास्ते में ही बैल ने उन पर हमला कर दिया। 
इस पहली वीडियो आप देख सकते है कि कैसे एक व्यक्ति दीवार के पास खडा होता है और उस पर बैल हमला कर देता ह।  लेकिन यहा तो बैल हलका सा हमला करने के बाद चला जाता है
जबकि दूसरी तस्वीर दिल दहला देने वाली है। यहां पर बैल ने एक व्यक्ति को धक्का मार कर गिरा दिया ओर  बार बार सिंग मारता रहा। इस व्यक्ति को बचाने के लिए एक युवक हाथ में ईंट उइाकर आता है और तब जाकर यह बैल वहा से जाता है।

बता कि बैल ने जिस व्यक्ति को चोटिल किया था, उसकी हालत गंभीर है और सिंग लगने से उसके 12 टांके लगे है। गौरतलब है कि इससे पहले भी यमनुानगर प्रशासन ने इन बैलो को पकडने के लिए एक अभियान चलाया था। जो कि सिरे तो नही लगा उल्टा अब यह बैल इन दिनों गलियों में यमराज बनकर घूमने लगे हें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *