Wednesday , 18 September 2024

जेजेपी के प्रदश अध्यक्ष ने अपने ही पार्टी के विधायक को दे डाली ये सलाह!

लगता है कि जननायक जनता पाटीर्ह के नेताओं के बीच सब ठीक नहीं हैं। बता दें सबसे पहले टोहाना से जेजेपी के विधायक देवेंद्र बबली ने पार्टी नेता दुष्यंत चैटाला को लेकर सवाल खड़े कर दिए थे। जिसके बाद अब जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने विधायक देवेंद्र बबली को मर्यादा में रहकर बात करने की सलाह दे डाली है। इसके साथ ही बबली पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी के संरक्षक अजय सिंह चैटाला और पार्टी नेता दुष्यंत सिंह चैटाला करेंगे।
   
केंद्र सरकार द्वारा लाए गए 3 तीन कृषि अध्यादेशओं से निशान सिंह काफी सहमत नजर आए। उन्होंने कहा कि तीन कृषि अध्यादेशओं से किसानों के हितों को नुकसान नहीं होगा और इस मसले को लेकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चैटाला ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर पार्टी का स्टैंड क्लियर किया है। जिसमें मंडी सिस्टम और न्यूनतम समर्थन मूल्य प्रणाली से किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं होने की बात कही है।

आपको बता दें कि जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह आज यानि बुधवार को चंडीगढ़ में थे। जहां उन्होंने देंवें्रद बबली और 3 तीन कृषि अध्यादेशओं को लेकर खुलकर बातचीत की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *