Wednesday , 18 September 2024

लाठीचार्ज मामले के बाद घिरी हरियाणा सरकार, विपक्ष ने कर डाली ये मांग

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का इस्तीफा मांगा है। हिसार में पार्टी की तरफ से लघु सचिवालय पर धरना देकर प्रदर्शन किया गया और कुरुक्षेत्र में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में गृह मंत्री का इस्तीफा मांगा। पार्टी की तरफ से प्रदर्शन के दौरान किसानों के लिए केन्द्र सरकार द्वारा लाये गये तीन अध्यादेशों की प्रतियां भी जलायी गयी। पार्टी के जिला प्रधान संजय बूरा ने कहा कि इस लाठीचार्ज की जांच होनी चाहिए। सरकार इस मुद्दे पर कुछ कदम नहीं उठाती है तो 20 सितम्बर के बाद राज्यभर में पार्टी बड़ा आंदोलन करेगी।

हांसी से आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लडऩे वाले पार्टी नेता मनोज राठी ने हरियाणा की गठबंधन सररकार पर निशाना साधा और कहा कि देश एक बार फिर गुलाम हो चुका है। राठी ने कहा ये भी कहा कि तानाशाह सरकार ने एक तो किसानों पर लाठी बरसाई और फिर उन्हीं के ऊपर 307 के मुकदमें दर्ज कर लिये। बाइट- मनोज राठी, नेता, आम आदमी पार्टी {0:0-1:35}

आपको बता दें कि हरियाणा के पीपली में हुए किसान आंदोलन के दौरान पुलिस ने किसानों पर लाठिया बरसाई थी जिसके बाद विपक्ष और विरोधी पार्टियों ने सरकार को आडे हाथों लेते हुए किसानें से माफी मांगने की बात कह रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *