Wednesday , 18 September 2024

सरकार ने 3 अध्यादेशों को नहीं लिया वापस तो लोकसभा का किया जाएगा घेराव- बजरंग गर्ग

केंद्र की सरकार किसानों के लिए 3 अध्यादेश क्या लेकर आई, वो तो मानों अब अपने इस फैसले पर घिरती नजर आ रही है और इसकी बानगी हरियाणा के पिपली में देखने को मिली थी। जहां किसानों का उग्र प्रदर्शन देखने को मिला था। तो वहीं अब अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने भी सरकार को घेरा है। बजरंग गर्ग का कहना है कि केंद्र सरकार तीनों अध्यादेश के प्रस्ताव को लोकसभा में खारिज कर दे। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार अध्यादेश को वापस नहीं लेगी तो देश का किसान, आढ़ती, मजदूर व मुनीम इकट्ठा होकर लोकसभा का घेराव करेगा।

बजरंग गर्ग ने हरियाणा सरकार को निशाने पर लेते हुए ये भी कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा किसान व आढ़तियों पर लाठीचार्ज की गई। सरकार ने पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों पर कार्रवाई करने की बजाए उल्टा किसान नेताओं पर ही हत्या के प्रयास जैसे झूठे मुकदमे बना दिया और अब सरकार किसान व आढ़तियों का आंदोलन कूचलने में लगी हुई है। 

राष्ट्रीय महासचिव बजरंग गर्ग ने केंद्र सरकार से अपील की है कि वह किसान, व्यापारी व आम जनता के हित में फैसले लेकर देश के हर नागरिकों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा देने का काम करें अगर देश में काम धंधे होगा तो करोड़ों लोगों जो बेरोजगार घूम रहे है उनको भी रोजगार मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *