Wednesday , 18 September 2024

पायल रोहतगी का अमिताभ व सलमान पर निशाना, कहा- ‘किसी बड़े स्टार ने सुशांत के लिए नहीं मांगा न्याय’

बालिवुड पायल रोहतगी अपने बड़बोलेपन के चलते अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं और इन दिनों दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में तो वे कुछ ज्यादा की एक्टिव दिखाई हैं। तो वहीं अब पायल रोहतगी रोहतक में अपने रेसलर मंगेतर संग्राम सिंह के साथ पहुंची। यहां पर उनका मीडिया के साथ आमना सामना हुआ। लिहजा मौके मिलते ही पायल बालीवुड जगत पर निशाना साधने से नहीं चुकी। उन्होंने अमिताभ बच्चन व सलमान खान पर ये कहते हुए निशाना साधा कि किसी भी बड़े स्टार ने अब तक सुशांत के लिए जस्टिस की बात नहीं की है। उन्होंने इसे बालीवुड के शीर्ष अभिनेताओं का दोगलापन करार दिया है।

इस बातचीत के दौरान पायल ने ये भी माना कि बॉलीवुड में ड्रग्स का प्रचलन लंबे समय से जारी है। पायल ने रिया चक्रवर्ती के बहाने तंज कसते हुए कहा कि बेहतर होगा कि अब ये गंदगी निकल ही जाए।

अभिनेतत्री पायल ने कंगना राणावत का खुलकर समर्थन करते हुए महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि कंगना को इस बार धमकी देना सही नहीं है।  

पायल रोहतगी अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। यही वजह है कि ट्विटर ने एक बार फिर से उनका एकाउंट सस्पेंड कर दिया है। साल 2019 के बारे में भी आपको बता दें कि उन्होंने नेहरू-गांधी परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी और इस वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *