Sunday , 15 September 2024

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ प्रदशर्न, उद्धव ठाकरे का फूंका पुतला

मुंबइ में सरकार और कंगना के बीच जो विवाद चल रहा था उसका असर अब हरियाणा में देखने को मिल रहा है।  अभिनेत्री कंगना रानौत के समर्थन हरियाणा की जनता सड़कों पर उतर चुकी है। विरोध प्रदर्शन की ये तस्वीरें हिसार से सामने आइ है। जहां करनी सेना ने कंगना का समर्थन करते हुए महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और उद्धव ठाकरे का पुतला भी फूंका। करनी सेना के पदाधिकारी व सदस्य नारेबाजी करते हुए डाबड़ा चैक पहुंचे। यहां उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के पुतले को जूतों से पीटा और उसके बार पुतले को विरोध स्वरूप आग के हवाले कर दिया गया।

करनी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष मुनीष सिंह ने उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार अपना अक्रामक व असभ्य रूप दिखा रही है, जो कि गलत है और निंदनीय भी है। 

कंगना को लेकर पूरे देश मे मानों समर्थनों का उबाल सा आ गया है। जनता के कटघरे में उद्धव सरकार तो मानों एक विलन ही बनकर उभरी है तो वहीं कंगना को जनता एक शक्तिशाली महिला के रूप में प्रोजेक्ट कर रही है। फिल्हाल देखने वाली बात तो ये होगी कंगना और उद्धव सरकार के बीच शुरू हुआ ये बवाल आखिर कहां जाकर खत्म होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *