Wednesday , 18 September 2024

यह कैसा मनोहर राज , न बेटियों को मान न खिलाड़ियों को सम्मान

हरियाणा के भिवानी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के एक कार्यक्रम के दौरान उनसे मिलने गई अंतर्राष्ट्रीय महिला खिलाड़ी के साथ पुलिस ने जमकर धक्का मुक्की की। पुलिस द्वारा महिला के साथ धक्का मुक्की करते हुए का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। विडियो में पुलिसकर्मी महिला खिलाड़ी को रोकते वक्त अपनी पुलिस मर्यादा तक भूल गई। यदि व्यवस्था बनाए रखने के लिए महिला खिलाड़ी को रोकना भी था तो महिला पुलिस का इस्तेमाल किया जाना चाहिए था। पुलिस के व्यवहार से नाराज लड़की ने रो-रोकर अपनी बात बताई।
बावड़ी गेट पर रहने वाली प्रियंका का कहना है कि वह मुख्यमंत्री से मिलने की कई कोशिश कर चुकी है, लेकिन हर बार पुलिस उसे रोक लेती है। जबकि, उसकी मंशा केवल सीएम से अपनी बात रखने की है। सरकारी नौकरी के लिए अपना आवेदन देना चाहती है। लेकिन, पता नहीं क्यों पुलिस को हर बार समस्या रहती है।
पत्रकारों  से बात करते हुए प्रियंका के आंसू छलक गए। प्रिंयका के अनुसार उन्होंने पांच बार अंतराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए कराटे में गोल्ड मैडल जीते हैं । जिसके बाद सरकार ने उन्हें सरकारी नौकरी देने का वायदा किया था लेकिन सुनवाई अभी तक नहीं हुई ।
प्रियंका ने बताया कि वह बेहद गरीब परिवार से है। घर की आर्थिक जिम्मेवारी भी उसी के सिर है। ऐसे में उसे सरकारी नौकरी की बहुत जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *