Wednesday , 18 September 2024

कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर की पहली बार कैमरे पर दिखी एक झलक

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बीते सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसकी जानकारी उन्होने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी और इसके साथ ही अपने आस पास रहने वाले सभी लोगों को टेस्ट करवाने की भी हिदायत दी थी। तो वहीं अब कोरोना की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री मनोहर की एक झलक देखने को मिली है। जिसमें वे मुंह पर आॅक्सीजन मास्क और हाथ की अंगुली में हार्ट-बीट मैपिंग मशीन लगाए हुए नजर आए। 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को चंडीगढ से गुरुग्राम के मेदांता अस्पातल में इलाज के लिए लाया गया है। बीती रात करीब ढाई बजे मुख्यमंत्री मेदांता अस्पताल पहुंचे, जहां उनको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल सरकारी गाड़ी से ही मेदांता पहुंचे। गाड़ी में बैठे मनोहर लाल खट्टर ने ऑक्सीजन मास्क लगाया हुआ था और बाए हाथ की अंगुली में हार्ट-बीट मैपिंग मशीन भी लगी हुई थी। उनकी गाड़ी में पीपीइ किट पहने स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर भी बैठे हुए नजर आए। 

मेदांता अस्पताल पहुंचने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन किया और इशारा किया कि वो ठीक हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के काफिल में एक एंबुलेंस भी थी, जो ठीक उनकी गाड़ी के पीछे ही चल रही थी। आपको बता दें कि चंडीगढ़ से वे सोमवार की रात करीब 11 बजे रवाना हुए और करीब ढाई बजे गुरुग्राम पहुंचे। उनकी सोमवार शाम को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। खुद ट्वीट करके मुख्यमंत्री मनोहर ने इसकी जानकारी दी फिर और फिर खुद के संपर्क में आने अन्य वालों को भी कोरोना टेस्ट करवाने और आईसोलेट होने का अनुरोध किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *