Thursday , 19 September 2024

मूलचंद शर्मा की इस मांग के बाद गृह और परिवहन विभाग के बीच हो सकता है टकराव!

लगता है कि हरियाणा सरकार और उनके मंत्रियों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। तभी सरकार के मंत्रियों के बीच टकराव जैसे हालात बन जाते हैं। बात कर रहे हैं हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा की। हाल ही में उन्होंने एक ऐसी मांग कर दी जिसके बाद गृह और परिवहन विभाग के बीच विवाद हो सकता है। दरसअल मूलचंद शर्मा ने हरियाणा पुलिस द्वारा सड़कों पर वाहनों के काटे जाने वाले चालान से मिलने वाली रकम को परिवहन विभाग के हेड में डालने की सिफारिश की है। इसके लिए उन्होंने गृह सचिव को पत्र लिखा है। मंत्री का कहना है कि चालान से वसूले जाने वाली रकम पुलिस हेड में डाली जा रही है जिसके चलते इस रकम का कोई लेखा-जोखा परिवहन विभाग के पास है ही नहीं।

गृह सचिव को लिखे गए पत्र में मूलचंद शर्मा ने कहा है कि यह पैसा ट्रांसपोर्ट विभाग का है और ट्रांसपोर्ट विभाग इस पैसे को सड़कों की मरम्मत ,स्ट्रीट लाइटें ,कैमरा इत्यादि पर खर्च करता है लेकिन ऐसा नही हो रहा है  हालांकि मंत्री का कहना है कि सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ काम कर रही है

मंत्री मूलचंद शर्मा ने पत्र लिखकर अपने मन की बात तो कह दी। लेकिन मंत्री के पत्र लिखने के बाद गृह विभाग और परिवहन विभाग के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद बढ़ भी सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *