Wednesday , 18 September 2024

बीच मझधार,सवारियों की जान से खिलवाड़!

कहते हैं कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी… इस कहावत को सच करती दिखाइ दे रही हैं ये तस्वीरें, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक मैक्सी कार नदी के तेज बहाव के बीचों बीच फंसी हुई है और ये सब हुआ है ड्राइवर के गैर- जिम्मेदाराना रवैये के चलते। यह पूरा मामला जनपद बिजनौर के मंडावली मंडावली थाना क्षेत्र के कोटा वाली नदी का है। जहां पहाड़ों पर हो रही भारी बारिश के चलते इस नदी में पानी के तेज बहाव के आ जाने से सवारी से भरी मैक्सी बीच नदी में ही फंस गई। जिसके बाद गाड़ी में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई।  

इस पूरे मामले के बारे में आपको बता दें कि एक मैक्स गाड़ी हरिद्वार से नजीबाबाद आ रही थी। दरअसल दूसरे राज्यों में प्रवेश करने के लिए उत्तर प्रदेशऔर उत्तराखंड बॉर्डर पर आईडी कार्ड दिखाकर उत्तराखंड राज्य में प्रवेश कर सकते हैं। लेकिन मैक्स चालक ने सवारी की जान जोखिम में डालकर जंगल के रास्ते नदी पार करने की सोची। 

ये गाड़ी नजीबाबाद आ ही रही थी कि नदी में अचानक पानी आने से ये मैक्स गाड़ी  नदी में फस गई। लेकिन वो तो गनीमत रही कि पुलिस की टीम समय रहते मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने दस सवारियों को रेस्क्यू करके नदी से बाहर निकाल। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *