Friday , 20 September 2024

हरियाणा शराब घोटाले पर चाचा अभय ने भतीजे दुष्यंत पर साधा निशाना, ‘खुद को बचाने के लिए दे रहें क्लीन चिट’

हरियाणा में हुए शराब घोटाले को लेकर चाचा अभय चैटाला ने भतीजे दुष्यंत चैटाला पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि घोटाले में घोटाले में अपने आप को बचाने के लिए खुद ही क्लीन चीट दे रहे हैं और क्लीन चिट देने वाला व्यक्ति भी खुद इसी में लिप्त है ।

अभय चैटाला ने जहां दुष्यंत चोटाला को निशाने पर लिया तो वहीं उन्होंने हरियाणा की गठबंधन सरकार पर भी निशाना साधा। भ्रष्टचार का आरोप लगात हुए उन्होंने कहा कि 9 महीने की सरकार में 9 बार घोटाले हुए हैं। अपने चहेतों से अलग अलग घोटाले करवाकर लाकडाउन में आम आदमी की मदद करने की बजाय उन्हें परेशान किया है। 

हरियाणा में हुए शराब घोटाले के मामले पर अभय चैटाला ने जांच की मांग की। उन्होनें कहा कि इस मामले में या तो सीबीआई से जांच करवानी चाहिए या फिर हाइकोर्ट के सीटिंग जज से जांच करवानी जानी चाहिए ।

अभय चैटाला ने जहां शराब घोटाले को लेकर हरियाणा सरकार को घेरा तो वहीं उन्होंने एसवाईएल के मुददे पर भी सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि 2016 में एसवाईएल का फैसला हरियाणा के हक में आ गया था लेकिन केंद्र ने जानबूझकर इस मामले को लटकाया। 

आपको बता दें कि इनेलो प्रमुख अभय चैटाला शनिवार को चंडीगढ़ में थे जहां उन्होने एक प्रेस काफं्रेस के दौरान हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *