Thursday , 19 September 2024

हरियाणा की जेलों में मोबाइल मिलने के मामले पर मंत्री रणजीत चैटाला ने दिया बेतुका जवाब

एक ओर हरियाणा की जेलों में मोबाइल मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। लेकिन लगता है कि राज्य के जेल मंत्री को इस बार से कोई खास फर्क ही नहीं पड़ता। तभी तो उन्होंने इस गंभीर मुददे पर एक बेतुका सा जवाब दे डाला है। उन्होंने कहा कि जब देश की संसद तक आतंकवादी पहुंच सकते हैं। तो जेल में एक-दो मोबाइल का पहुंचना कोई खास बात नहीं है। 

सुना आपने मंत्री जी कहना है कि जेल में एक-दो मोबाइल का पहुंचना कोई खास बात नहीं है। इसके साथ ही जेल मंत्री ने तो जेलों की व्यवस्था में सुधार को लेकर बड़े बड़े दावे भी कर दिए।

रणजीत सिंह चैटाला ने जहां जेलों को लेकर दावे किए तो वहीं उन्होंने भूपेंद्र हुडडा को लेकर भी बड़ा दावा कर दिया। उन्होंने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव से पहले हुडडा कांग्रेस छोड़ देंगे। उनका मानना है कि कोई भी गैरतमंद व्यक्ति कांग्रेस में नहीं रह सकता। इसके साथ ही रणजीत चैटाला ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस बिना किसी नेतृत्व के काम कर रही है।

रणजीत चैटाला तो मानो आज हर एक मुददे पर दावे ही करने आए थे। उन्होंने बिजली विभाग को लेकर भी बड़ा दावा किया। उन्हांेंने कहा कि मंत्री बनने से पूर्व बिजली विभाग का लाइनलॉस 30.2 प्रतिशत था। जो अब केवल 17.4 प्रतिशत रह गया है। इस कारण घाटे में चल रहा बिजली विभाग अब फायदे में चल रहा है।

आपको बता दें कि बिजली और जेल मंत्री रणजीत चैटाला शुक्रवार को हिसार में थे। जहां उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान ये सभी बड़े बड़े दावे किए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *