Wednesday , 18 September 2024

बड़े भाई दुष्यंत पर जब घोटाले को लेकर उठे सवाल तो छोटे भाई दिग्विजय चैटाला ने किया बचाव

हरियाण सरकार में एक एक कर कइ्र घोटालों का पर्दाफाश हुआ। इन घोटालों की आंच जब उपमुख्यंत्री दुश्यंत चैटाला तक पहुंची तो अब छोटे भाइ दिग्विजय चैटाला ने अपने बड़े भाइ का बचाव किया है। इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चैटाला ने रजिस्ट्री घोटाले को लेकर बयान दिया है। उन्होनें इसे अनियमितता करार दिया है। दिग्विजय ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चैटाला को इस घोटाले के बारे मे जल्द पता चल गया वर्ना पूर्व की सरकारो को तो ऐसे घोटालों की जानकारी ही नहीं होती थी। उन्होंने कहा कि सरकार के सतर्क एटीट्यूड के चलते इस घोटाले का पर्दाफाश हुआ है और इसकी तारीफ करनी चाहिए।

इसके साथ ही दिग्विजय सिंह चैटाला ने गठबंधन सरकार की स्थिरित को लेकर बड़ी बात कह दी। उन्हांेने कहा कि सरकार अगले 4 साल आराम से काम करेगी क्योंकि कोई घोटाला होगा ही नहीं। 

हरियाणा सरकार की नीतियों पर विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोप का पलटवार भी दिग्विजय सिंह ने किया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष का काम कहना होता है। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए वह बेवजह मुद्दे बनाने में लगे हुए हैं।

बरोदा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारे में हलचल शुरू हो गई है। इस बारे मे जब दिग्विजय से सवाल किया गया तो उन्होने कहा कि बरोदा का उपचुनाव गठबंधन सरकार मिलकर लड़ेगी और उनका प्रत्याशी भारी मतों से जीत हासिल करेगा।

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह चैटाला शनिवार को चंडीगढ़ मे थे। यहां पर उन्होंने एक प्रेस काफं्रेस के दौरान सरकार पर लगे आरोपों को लेकर सफाई दी साथ ही कइ सवालों के बेबाकी से जवाब भी दिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *