Thursday , 19 September 2024

पानीपत में 3 मासूम बच्चों की हत्या का मामला, आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से भड़के ग्रामीण, नेश्नल हाइवे किया जाम

पानीपत के बिंझौल गांव में बच्चो की हत्या का वो मामला तो याद ही होगा आपको, जिसमें एक गेंद के पीछे 3 मासूम बच्चों की निर्मम हत्या कर दी गइ थी। वहीं इस मामले के 22 दिन बीच जाने बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुइ तो ग्रामीण भड़क गए। किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी ना होने से ग्रामीण गुस्से में आ गए। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने लघुसचिवालय के सामने जाम लगा दिया। हजारो की संख्या में महिलाये और पुरुष ट्रेक्टर ट्रालियों में भरकर आये और लघु सचिवालय के सामने सड़क पर जाम लगा दिया।लगभग 1 घंटे तक नेश्नल हाइवे जाम ही रहा।

पुलिस ने भीड़ को तीतर बीतर करने के लिए लोगांे पर हल्का बल प्रयोग किया। वाटर केनन का इस्तेमाल करते हुए भीड़ को वहां से खदेड़ दिया। इस भगदड़ में ग्रामीणों के साथ साथ कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। फिलहाल पुलिस की टीम ने जीटी रोड को खाली करवा दिया और  ट्रैफिक सुचारू रूप से चलने लगा। पुलिस प्रसाशन का कहना है की एफएसएल की रिपोर्ट आना बाकि है, रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इस केस के बारे में आपको बता दें कि पानीपत के गांव बिंझौल में 22 दिन पहले गांव के तीन बच्चो का शव डाई हॉउस के पीछे नाले में तैरते मिले थे। इस मामले में परिजनों ने डाई हॉउस के संचालक और उनके कामगारों पर हत्या का आरोप लगाया था। हालांकि अब पुलिस ने केस में कार्रवाइ का आश्वासन दिया है। लेकिन आरोपी कब तक पकड़े जाते हैं ये देखने वाली बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *