Thursday , 19 September 2024

बिना नाम लिए चाचा अभय ने भतीजे दुष्यंत पर साधा निशाना, 8 महीने के कार्यकाल पर उठाए सवाल

हरियाणा में जब से रजिस्ट्री घोटाले का मामला उजागर हुआ है तब से प्रदेश सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई है। घोटाले के मामले को लेकर विपक्षी लगातार सरकार पर हमलावर हैं। तो वहीं अब इसी कड़ी में इनेलो ने अभय सिंह चैटाला ने भी हरियाणा सरकार को अपने निशाने पर लिया है। हालांकि चाचा अभय चैटाला ने बिना नाम लिए भतीजे और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चैटाला पर निशाना साधा। उन्होंने दुष्यंत चैटाला के बीते 8 महीने के कार्यकाल पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के 8 महीने के कार्यकाल में शराब घोटाला, धान घोटाला, सरसों घोटाला और अब रजिस्ट्री घोटाला एक ही विभाग के मंत्री की देखरेख में अंजाम दिए जा रहे हैं। 
 
इन घोटालों के लिए उन्होने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि वे घोटालों पर अंकुश इसलिए नहीं लगा पा रहे हैं क्योंकि उन्हें सरकार चलानी है। यदि मुख्यमंत्री इन घोटालों पर अंकुश लगाने की कोशिश करते हैं, तो यह लोग सरकार से अपना समर्थन वापिस ले लेगे और सरकार खतरे में आ जाएगी। 

अभय सिंह चैटाला ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चैटाला के रजिस्टर रोक लगाने के उस बयान को बेतुका बताया जिसमें उन्होंने रजिस्ट्री प्रक्रिया को सरलीकरण और डिजिटल करने की बात कही थी। अभय सिंह चैटाला ने कहा कि जब सबकुछ ऑनलाइन है तो सरकार ने रजिस्ट्री क्यों ओपन की।

अभय चैटाला ने जहां सरकार पर निशाना साधा तो वहीं वे बरौदा उपचुनाव में अपनी जीत को लेकर काफी आश्वत दिखे। हालांकि बरौदा उपचुनाव को लेकर फिल्हाल तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन फिर भी तमाम राजनीति दल बरौदा सीट को लेकर अपनी कमर कसे हुए है। 

आपको बता दें कि इनेलो नेता अभय चैटाला शनिवार को चंडीगढ़ में थे। जहां उन्होंने हरियाणा की मनोहर सरकार को अपने निशाने पर लिया। घोटालों से लेकर पीटीआई टीसर्च की बखास्तगी तक के मुददों को लेकर प्रदेश सरकार को घेरा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *