Sunday , 6 October 2024

पूछताछ में हनीप्रीत से खास जानकारियां मिलीं,6 दिन के रिमांड में इनकी पुष्टि व बरामदगियां की जायेंगी

चंडीगढ,4अक्टूबर। हरियाणा पुलिस के अफसरों ने बुधवार को कहा कि मंगलवार रात हनीप्रीत से की गई पूछताछ में खास जानकारियां मिली है। अब हनीप्रीत को छह दिन के रिमांड पर सौंपा गया है तो इन जानकारियों की पुष्टि की जायेगी। साथ ही बरामदगियां भी की जायेंगी।
    पूछताछ करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई कर रही पुलिस महानिरीक्षक ममता सिंह व पंचकूला के पुलिस आयुक्त एएस चावला ने यह जानकारी दी। दोनों अफसरों ने बताया कि हनीप्रीत से पूछताछ में कुछ खास जानकारियां मिली है। इन जानकारियों की पुष्टि की जायेगी और बरामदगियां भी की जायेंगी।
    इन अफसरों ने बताया कि शुरूआती पूछताछ में हनीप्रीत ने सवालों को टाला है। लेकिन फिर भी खास जानकारियां मिली है। उन्होंने बताया कि मामला संवेदनशील है और सभी का अभी खुलासा नहीं किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि पिछले 17अगस्त को डेरा में पंचकूला में हिंसा की साजिश रचने को लेकर बैठक आयोजित की गई थी। इस बात के प्रमाण मिले है। उन्होंने कहा कि हिंसा के मामले में गिरफ्तार किए गए राकेश व प्रीतम से भी अहम् जानकारी मिली है।
   अफसरों ने बताया कि हनीप्रीत को मंगलवार को कार से गिरफ्तार किया गया था। उस समय कार सुखदीप कौर चला रही थी। सुखदीप कौर को गिरफ्तार कर कार को भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि यह बात गलत है कि हनीप्रीत को सीने में दर्द हुआ था। हनीप्रीत को सामान्य मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *