Thursday , 19 September 2024

पट्टी कल्याणा में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध रूप से बसी कालोनियों और ढाबों पर चला पीला पंजा

जेसीबी द्वारा धराशायी किए जाने की ये तस्वीरें पानीपत से सामने आई है। जहां पट्टी कल्याणा में जिला नगर योजनाकार व पुलिस की टीम ने अवैध कब्जो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरा दिया। बता दें कि विभाग की तरफ से इन्हें 10 दिन पहले नोटिस भी जारी किया गया था। लेकिन जब लोगों ने अवैध कब्जों को खाली नहीं किया तो प्रशासन की टीम ने ये कार्रवाई कर डाली। बता दें कि इसके लिए 40 पुलिसकर्मी व तीन जेसीबी की मदद ली गई। जानकारी के मुताबिक पट्टी कल्याणा में लोगों ने पिछले कई सालों से अवैध अस्थाई रूप से आॅफिस, कॉलोनी व ढाबे खोले हुए थे।

डीटीपी ने इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नेशनल हाईवे के कांट्रेक्टर ने  अवैध रूप से कार्यालय खोला हुआ था उसको गिराया गया हैं। उन्होंने ये बताया कि यहां पर 10 एकड़ की कॉलोनी बनाने की तैयारी थी  उसकी नींव को भी गिरा दिया गया है। 

डीटीपी ललित कुमार ने नेशनल हाईवेपर बड़ी कार्यवाई करते हुए  दो दाबों को भी गिरवा दिया जिनमें से एक ढाबा सांझा चूल्हा शामिल था। प्रशासन की इस तरह की कार्रवाई बताती है कि अवैध कब्जों को लेकर वे कितने सख्त हैं। अवैध कब्जों की वजह से सरकार और प्रशासन को हमेशा चूना ही लगता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *