Thursday , 19 September 2024

4 करोड़ की लेंबोर्गिनी का चंडीगढ़ में कटा 19 हजार का चालान, ट्रैफिक पुलिस ने किया इंपाउंड

चंडीगढ़ (22 जुलाई 2020, शाइना शर्मा)  दिल्ली के युवक को चंडीगढ़ की ट्रैफिक पुलिस से उलझना महंगा पड़ गया। मामला भी कोई छोटा मोटा नहीं बल्कि 4 करोड़ की बेशकीमति गाड़ी लेंबोर्गिनी से जुड़ा हुआ है। जहां दिल्ली नंबर प्लेट की ये लेंबोर्गिनी गाड़ी इंपाउंड तो हुइ ही साथ ही 19 हजार का भी चालान कट गया। मामला चंडीगढ़ में बीते रविवार का है। जहां सेक्टर 16 17 के डिवाइडर पर चंडीगढ़ पुलिस का नाका लगा हुआ था, तभी अचानक तेज रफ्तारी लेंबोर्गिनी गुजरी जिसकी रफ्तार तकरीबन डेढ़ सौ किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही थी। चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने ड्राइवर को रुकने का इशारा किया। तब ड्राइवर अपनी गलती मानने की बजाया उल्टा पुलिस वालों से उलझने लगा। पुलिस ने उसे गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा तब पता लगा कि उसके पास तो कागजात ही नहीं है। बस फिर क्या था इसके बाद पुलिस ने गाड़ी को इंपाउंड कर दिया और तकरीबन 19000 का चालान काट दिया।

आपको बता दें कि गाड़ी दिल्ली नंबर की है ओर दिल्ली के एक निजी कंपनी के नाम पर रजिस्टर है। यह वाकया रविवार को हुआ था। 2 दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक इसका मालिक गाड़ी को छुड़वाने नहीं आया और आपको बता दें कि गाड़ी की कीमत लगभग 4 करोड रुपए है और बेशकीमती गाड़ी अब सेक्टर 28 के आईटीआई में खड़ी है ।  

लैंबरगिनी कार के बारे में आपको बता दें कि इसे सुपर लग्जरी स्पोर्ट्स कार निर्माता कंपनी ने डिजाइन किया है।  ये एक कन्वर्टिबल कार है और इसका डिजाइन भी काफी हद तक इवो कूप की तरह ही है।इसी फीचर के चलते ये लोगो के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रहती है और कई दफा तो लोगों को फंसा भी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *