Friday , 20 September 2024

खूनी खेल मे बदला ड्रिंक से शुरू हुआ विवाद, तेजधार हथियरों से छलनी कर दी मौत

बीते शुक्रवार को हिसार से बदमाशों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया। जहां लगभग चार से पांच युवकों ने तेजधार हथियारों से तीन युवकों को घायल कर दिया। जिसमें से धमेंद्र नामके एक युवक ने तो इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक इंदिरा कालोनी डबल फाटक के नजदीक कुछ युवक बैठ कर डिं्रक रह रहे थे। इसी दौरान उनकी आपस में कहासुनी हो गइ। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि बात खूनी खेल तक जा पहुंची। धमेंद्र नाम के युवक ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उसी पर तलवारों और चाकुओं से हमला कर दिया।  गंभीर रुप से घायल हुए धमेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। जीआरपी पुलिस ने निरज की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है।

तो वहीं पुलिस की टीम ने हत्या के मामले में कमल गौरव और अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। पकडे गए इन युवकों से तेज धार हथियार बरामद कर इन तीनों को पुलिस रिमांड पर ले लिया। रिमांड के दौरान पुलिस इन सबसे हत्या के की असली वजह का पता लगाएगी।

हरियाणा के जिलों में इस तरह हत्या और लूटपाट की वारदातें बढ़ती ही जा रही है और पुलिस प्रशासन महज आश्वासन ही देता रह जाता है। अब ये देखने वाली बात होगी कि मामले में पुलिस की आगे क्या कार्रवाई होती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *