Thursday , 19 September 2024

फरीदाबाद कमिश्नरेट में अपराधियों को पकड़ने के लिए ओपी सिंह ने बनाई यह योजना

लगता है कि फरीदाबाद शहर में अब गुंडे बदमाशों के दिन लदने वाले हैं। क्योंकि शहर के नए पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के दावों को अगर आप सुनेंगे तो ऐसा लगेगा मानो अब फरीदाबाद में गुंडागर्दी की घटनाएं कम हो ही जाएंगी। बता दें कि ओपी सिंह ने फरीदाबाद के नए पुलिस कमिश्नर के रूप मे अपना पदभार संभाल लिया है। ओपी सिंह के बारे मे आपको ये भी बता दें कि स्वार्गीय बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जीजा भी हैं। नए पुलिस कमिश्नर ने अपना पदभार संभालते ही गुंडे बदमाशों को चेतावनी भी दे डाली। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अब फरीदाबाद की पुलिस शेर और बकरी को एक ही घाट पर पानी पिलाएगी। 

नए पुलिस कमिश्नर ने जहां अपराधियों को चेतावनी दी। तो वहीं उन्होंने समाज में पत्रकारों की भूमिका को भी सराहा। इसके साथ ही उन्होंने जनता को भी सुरक्षा का आश्वासन दिया। उन्हांेने कहा कि पुलिस जनता से अच्छा व्यवहार करेगी। अब समस्या पर पुलिस सुनवाही नहीं करेगी सीधे समाधान करेगी। 

पदभार संभालते ही पुलिस कमिश्नर ने आपराधियों की लिस्ट भी तैयार कर ली। बीते 3 सालों में अब तक करीब 300 अपराधियों के नाम रिकाॅर्ड में दर्ज हो चुके हैं। शहर की सुरक्षा के लिए अफसरों को खास हिदायद दी गई है। सुबह से लेकर रात तक 2 घंटे की गश्ती के लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस काम के लिए एसीपी और डीसीपी रैंक के अधिकारियों को खासतौर पर दिशा निर्देश दिए गए हैं। तो अब नए पुलिस कमिश्नर ने पुलिस की टीम को उनके काम पर लगा दिया है। अब देखने वाली बात तो ये होगी कि नए कमिश्नर के इन दावों के बाद अपराधियों पर किस हद तक लगाम लग पाती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *