Thursday , 19 September 2024

10वीं के रिजल्ट में नारनौंद की बेटियों का डंका, 500 अंक लेकर पूरे प्रदेश में किया टाॅप

बेटियों को जब जब मौका मिला उन्होंने खुद को साबित करके दिखाया है। नारनौंद की बेटियों ने दसवीं कक्षा के रिजल्ट में अपना डंका बजाया है। टैगोर स्कूल छात्रा रिशिता ने 500 में से 500 अंक हासिल कर पूरे प्रदेश में टाॅप किया है। स्कूल सहित अपने मां बाप का नाम भी रोशन किया है। जबकि इसी स्कूली की दूसरी छात्रा उमा और कल्पना ने 500 में से 499 अंक लेकर पूरे हरियाणा में सेकेंड पोजिशन हासिल की है। बीते शुक्रवार को जैसे ही हरियाणा शिक्षा बोर्ड ने दसवीं का रिजल्ट घोषित किया, टैगोर स्कूल सहित पूरे इलाके में खुशी की लहर दौड़ गई। छात्राओं ने अवनी इस शानदार उपलिब्ध का श्रेय अपने परिजनों और गुरूजों को दिया। 

अपने बच्चों की इस उपलिब्ध से छात्राओं के परिजन और उनके स्कूल के प्रिसिंपल काफी खुश नजर आए। आखिरकार उनका संघर्ष और मेहनत रंग जो लाई थी। स्कूल के संचालक धर्मपाल सिंह को इस एतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई देने वालों का तांता लग गया।  

वैसे भी कहते हैं कि कोशिश करने वालों की मेहनत   रंग जरूर लाती है। प्रथम तहलका की टीम इन छात्राओं के उत्तम भविष्य की कामना करती है। इसी तरह मेहनत करते हुए अपने परिजनो और प्रदेश का नाम रोशन करती रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *