Wednesday , 18 September 2024

बौखलाहट में गाली-गलौज पर उतरे विपक्षी नेता : सीएम योगी आदित्‍यनाथ

10 May 2019 : गोरखपुर : सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने सभी वर्ग के लोगों का विकास किया। हमने मेडिकल कालेज दिए, सीमांत किसानों का कर्ज माफ किया और महिलाओं की सुरक्षा का प्रबंधन किया। सिद्धार्थनगर की डुमरियागंज लोकसभा सीट के प्रत्‍याशी जगदंबिका पाल के समर्थन में बलौहा में आयोजित जनसभा में योगी ने कहा कि हमने अवैध कब्जे हटवाए, भू माफियाओं पर नकेल लगाया और बूचड़खाने बंद कराए।

सीएम ने कहा कि हमने बिजली विसंगति को दूर किया। उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ जनता को बिजली देने का प्रबंधन किया। कहा कि गरीबों के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने जो कार्य किया वह आज चुनाव में विपक्ष के लोग   झुठला नहीं पा रहे। पूर्ववर्ती सपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में आतंकवादियों पर दर्ज मुकदमे वापस लिए। कहा कि गठबंधन के लोग बौखला गए हैं, उनका जनाधार खिसक चुका है। अब बौखलाहट में इसके लोग गाली गलौज पर उतर रहे हैं।
मुख्यमंत्री से पूर्व आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह, डुमरियागंज के वर्तमान सांसद व सांसद प्रत्याशी जगदंबिका पाल, डुमरियागंज के विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह, इटवा के विधायक सतीश द्विवेदी, कपिलवस्तु के विधायक श्याम धनी राही, लोक सभा प्रभारी दुर्गा राय,  जिलाध्यक्ष लाल जी त्रिपाठी, निवर्तमान जिला अध्यक्ष राम कुमार कुंवर, विजय कांत चतुर्वेदी, लोकसभा संयोजक राजेन्द्र पांडेय, ईश्वर चन्द्र दुबे, वरिष्ठ नेता अशोक त्रिपाठी आदि ने संबोधित किया।   प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *