Friday , 20 September 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहतक रैली में कांग्रेस नेताओं पर एक के बाद एक किए कई वा

रोहतक, 10 मई2019 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार यानि की आज रोहतक में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली में पहुंचे। प्रधानमंत्री ने मंच से अपने भाषण में आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि गोली का जवाब गोला से देगा ये चौकीदार। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकियों का समर्थन करने वालों को घर में घुसकर गोली मारने की बात कही।
प्रधानमंत्री ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस में एक ही परिवार का सम्मान किया जाता है। सर छोटूराम की चर्चा करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाखड़ा नंगल डैम का सपना सर छोटूराम का था लेकिन कांग्रेसियों ने इसका श्रेय भी खुद ले लिया। प्रधानमंत्री ने इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी घेरे में लिया और कहा कि मुझे रोहतक की रेवडि़यां बहुत पसंद थी लेकिन  पूर्व सीएम ने नौकरियों को रेवडि़यों की तरह बांटा। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने नामादारों के साथ मिलकर जमीन का खेल खेला और उस जमीन पर भ्रष्टाचार की खेती की। वो नामदार आज जमानत पर हैं और आपका सहयोग मिला तो जल्द ही जेल के अंदर होंगे।
इस मौके पर मोदी ने वन-रैक वन पेंशन का भी जिक्र किया। मोदी ने कहा कांग्रेस नेता कभी भी राष्ट्रवाद पर बात नहीं करते। उन्होंने कहा कांग्रेस की खोपड़ी में कितना जहर भरा है यह समझौता ब्लास्ट के दौरान भी देखने को मिला। इन्होंने आतंकियों को भगा दिया और बेकसूर लोगों को जेल भेज दिया। इन्होंने इतना ही नहीं हिंदू आतंकवाद का नाम भी गढ़ा। मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमारी संस्कृति को गाली दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *