Friday , 20 September 2024

हरियाणा में प्रचार के अंतिम पीएम मोदी और अमित शाह लगाएंगे अपना आखिरी जाे

चंडीगढ़ 10 मई 2019 : हरियाणा में लाेकसभा चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में सभी दलों ने प्रचार में पूरा जोर लगा दिया है। जानकारी अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह सहित कई दिग्‍गज हरियाणा में आज रैलियां व रोड शो करेंगे। जहां एक और प्रधानमंत्री मोदी राेहतक में गरजेंगे तो वहीं दूसरी और अमित शाह चरखी दादरी और बरवाला में दम दिखाएंगे।

आपको बता दें कि राज्‍य में मतदान 12 मई को होगा।राज्‍य में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोहतक में दहाड़ेंगे। इसके साथ ही भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चरखी दादरी और बरवाला में पार्टी प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं करेंगे। मोदी और शाह चुनाव प्रचार के लिए दूसरी बार हरियाणा आरहे है।

गौरतलब है कि मोदी ने बुधवार को फतेहाबाद और कुरुक्षेत्र में रैलियों को संबो‍धित किया था। इससे पहले अमित शाह ने साेनीपत और पानीपत में रैलियां की थीं। शुक्रवार काे भी भाजपा के स्टार प्रचारक हेमामालिनी और सन्नी देयोल जनसभाएं और रोड-शो कर पार्टी प्रत्याशियों के लिए माहौल बनाएंगे।दरअसल हरियाणा की राजनीति और चुनाव माहौल में गर्मी पिछले दो दिनों से चरम पर है। मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अंबाला और हिसार में रैलियां कीं। उन्‍होंने प्रधानमंत्री की दुर्योधन से तुलना की तो विवाद छिड़ गया। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फतेहाबाद और कुरुक्षेत्र में रैलियों से चुनावी सरगर्मी चरम पर पहुंच गई। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस नेताओं द्वारा उन पर की जा रही टिप्‍पणियों का मामला जिस तरह उठाया उससे माहौल ‘हॉट’ हो गया।  प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *