Friday , 20 September 2024

लोकसभा चुनाव को दीपेंद्र हुड्डा ने बताया हरियाणा की सत्ता के सिंघासन का सेमीफाईनल

झज्जर, 9 मई 2019 (संजीत खन्ना): कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा ने दावा किया कि शुक्रवार को गोहाना मेें पूर्व सीएम चौ.भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की रैली भाजपा का घमंड तोड़ देगी। कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा ने गुरूवार को बादली हलके के गांवों में रोड शो किया जोकि सुलौधा गांव से शुरू होकर हलके के कई गांवों से गुजरते हुए नौरंगपुर सहित अन्य कई गांवों में पहुंचा।
रोड शो के दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने ग्रामीणों से अपने पक्ष में वोटों की अपील की। वहीं अपने भाषण में दीपेंद्र हुड्डा ने शुक्रवार को गोहना में होने वाली भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रैली को ऐतिहासिक रैली बताया और दावा किया कि यह रैली भीड़ की दृष्टि से एक इतिहास रचेगी। बातों ही बातों में मौजूदा सरकार को घेरते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा को मंथन करने की सलाह दी। इतना ही दीपेंद्र हुड्डा बोले कि भाजपा केवल मोदी के नाम पर पूरे देश में वोट मांग रही है।
इस दौरना दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा को भी आडे हाथों लिया और बोले रोहतक सीट पर भाजपा ने पैराशूट से उम्मीद्वार उतारा है, जबकि हम ग्रासरूट से है। दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश में होने वाले लोकसभा चुनाव को हरियाणा की सत्ता के सिंघासन का सेमीफाईनल बताया और कहा कि सोनीपत व रोहतक सीट के नतीजों का प्रभाव पूरे देश की राजनीति पर पड़ेगा। उन्होंने दावा किया कि रोहतक व सोनीपत की सीट के परिणाम के बाद चंडीगढ़ में बैठी हरियाणा की भाजपा सरकार का सिंघासन डोल जाएगा। इस रोड शो में पूर्व विधायक नरेश शर्मा,कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डा.कुलदीप वत्स,मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरमैन नरेश हसनपुर,सांसद के मीडिया प्रभारी एडवोकेट विकास अहलावत भी मौजूद थे।   प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *