Friday , 20 September 2024

लोसपा व बसपा प्रत्याशी राजबाला सैनी ने पुलिस से की सरेआम बदसलूकी: देखे वीडियो

सोनीपत, 8 मई 2019 : लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी एवं बसपा प्रत्याशी राजबाला सैनी की सरेआम गुंडागर्दी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। बता दें, जीटी रोड पर कमासपुर गांव के नजदीक एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी। जिसके विरोध में राजबाला सैनी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रोड जाम करने पहुंची थी। इस दौरान राजबाला ने पुलिस को भी नहीं बक्शा और कानून को दरकिनार करते हुए वहां मौजूद पुलिस कर्मियों के साथ सरेआम धक्का मुक्की पर उतर आई।
इतना ही नहीं मौके पर मौजूद मुरथल थाना इंचार्ज के साथ भी बदसूलकी की और वर्दी पहने पुलिस इंचार्ज को थप्पड़ तक दिखाए। लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी एवं बसपा प्रत्याशी राजबाला सैनी द्वारा पुलिस कर्मियों से सरेआम की गई बदसलूकी की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। वीडियो में राजबाला सैनी सरेआम सड़क पर पुलिस कर्मियों के साथ धक्का मुक्की करती साफ़ दिखाई दे रही हैं जिसमें कुछ पार्टी कार्यकर्ता भी इस सब में उनके साथ शामिल हैं जोकि पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्हें रोकने के लिए पुलिस को भी हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।
 किसी बात को लेकर विरोध जताना सही है लेकिन विरोध के लिए कानून को अपने हाथ में लेना कतई उचित नहीं है। और साथ ही ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई करना न केवल कानून की उलंघना है बल्कि वर्दी का भी अपमान हैं जोकि किसी भी तरीके से सही नहीं कहा जा सकता।   प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *