Friday , 20 September 2024

लोकसभा चुनाव में किसे चुनेगी रोहतक की जनता ? अरविंद शर्मा या दीपेंद्र हुड्डा

रोहतक, 29 अप्रैल। चुनावी रण है और सभी राजनीतिक दलों ने जीत हासिल करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोक दी है। चुनाव प्रचार के लिए  रैलियों से लेकर जनसभाओं के माध्यम से प्रत्येक दल जनता को लुभाने में लगा है। लेकिन जनता का वोट किसे जाता है यह तो चुनाव के नतीजे ही बताएंगे। बता दें हरियाणा में आने वाली 12 मई को चुनाव हैं जनता किसे अपना कीमती वोट देकर रोहतक लोकसभा से विजयी बनाना चाहती है और क्यों ?
 इससे पहले आपको बता दें रोहतक लोकसभा से कांग्रेस की और से दीपेंद्र हुड्डा चुनाव लड़ रहे हैं तो भाजपा ने अरविंद शर्मा को चुनाव मैदान में उतारा है इसके अलावा अन्य राजनीतिक दल भी रोहतक लोकसभा से अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतार चुके हैं लेकिन रोहतक की जनता किस उम्मीदवार को पसंद करती है यह जानने के लिए हमारी टीम पहुंची रोहतक के लोगों के बीच और इस बारे में उनकी राय जानने की कोशिश की।
 रोहतक के लोग कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा को पसंद करते हैं और उन्हें ही वोट देने की बात कर रहे हैं। जिससे भी हमने पूछा सभी दीपेंद्र हुड्डा के पक्ष में दिखाई दिए। सभी दीपेंद्र हुड्डा द्वारा क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों के नाम पर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *