Thursday , 19 September 2024

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने राहुल गाँधी को बताया बच्चा, बोले बलाहट कर रहे राहुल

अम्बाला, 25 अप्रैल2019:  कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब के मंत्रियों को सख्त चेतावनी दी है कि अगर लोकसभा चुनावों में अच्छी परफॉर्मेंस नहीं दिखाई तो मंत्री मंडल से छुट्टी हो सकती है। ये ब्यान सुनकर हरियाणा के दबंग नेता अनिल विज कहा चुप रहने वाले थे। उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि अब उनकी हालत काफी पतली है इसलिए उन्होंने अब धमकाने का काम शुरू कर दिया है। अनिल विज यही नहीं रुके उन्होंने यह तक कहा कि राजशाही परिवार है और राजशाही तो ऐसे ही चलती है। अनिल विज ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि यह तो धमका के,हंटर व डंडे से पार्टी चलाते हैं।
सुप्रीम कोर्ट में एफिडेविट देने के बावजूद राहुल गांधी द्वारा दिए एक ब्यान की चौकीदार चोर है का नारा उलटा नहीं पड़ेगा। ये देश के दिल में घुस चुका है। इस पर अनिल विज ने कड़े तेवर दिखाते हुए राहुल गाँधी पर जुबानी हमला किया और कहा कि राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में सत्ताईस पेज का एफिडेविट दिया है उसके बावजूद भी ”बालहट” कर चौकीदार चोर बोल रहे हैं ,जिससे लगता है वो बच्चा है जिसको एक खिलौना दो उसके बाद जितने भी खिलौने दो वो एक ही खिलौने से खेलेगा।
अनिल विज ने इस दौरान पत्रकारों द्वारा पूछे गए अन्य सवालों का भी एक टूक जवाब दिया। वहीं देश में इस बार डमी उम्मीवारों की बाढ़ आई हुई है। इस पर कैबिनेट मंत्री ने अनिल विज ने सहमति जताते हुए कहा कि इन डमी उम्मीवारों पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए क्योंकि कुछ कैंडिडेट डमी उम्मीदवार खड़े करते है खर्चा डबल करने के लिए इस पर रोक लगानी चाहिए।
जननायक जनता पार्टी के सरक्षण अजय सिंह चौटाला ने कहा कि उन्होंने कभी कुत्ता व् चीटी तक नहीं मारी फिर भी जेल काट रहे है इस पर अनिल व् इज ने कहा कि ये तो सीधा कोर्ट पर हस्तक्षेप है क्योंकि कोर्ट ने ही फैसला दिया है कोर्ट ने ही सज़ा दी है इसलिए कोर्ट पर कोई कमेंट्स नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *