Friday , 20 September 2024

तेज आंधी तूफ़ान ने अशोक तंवर के कार्यक्रम में फेरा पानी

फतेहाबाद, 25 अप्रैल(जितेंद्र मोंगा): फतेहाबाद में बुधवार देर शाम कांग्रेस चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह का टेंट अचानक आई तेज आंधी में उड़ गया। यह सब ठीक उस वक्त हुआ जब कार्यालय का उद्घाटन करने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व सिरसा लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर कार्यक्रम में पहुंचे। जैसे ही अशोक तंवर अपनी गाड़ी से उतर कर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने लगे तभी तेज आंधी तूफ़ान शुरू हो गया और कार्यक्रम का टेंट उखड़ गया। आसपास खड़े पार्टी कार्यकर्ताओं ने जैसे-तैसे टेंट को संभालते हुए गिरने से रोका। इसके बाद पूरा कार्यक्रम मोबाइल की रोशनी में करना पड़ा। वहीं कार्यकर्ता चारों तरफ से टेंट को  पकड़ कर खड़े रहे।
वहीं अशोक तंवर ने अचानक आई इस तेज आंधी को ‘कांग्रेस का तूफान’ बताया और कहा कि यह कांग्रेस का तूफान है , झूठों को उखाड़ फेंकने का तूफान है। अशोक तवंर यहां भी भाजपा पर जमकर बरसे और एक बार फिर घुंघरू को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला पर निशाना साधा। बातों ही बातों में अशोक तंवर यहाँ तक कह दिया कि  ”कांग्रेस के लट्ठ में घुंघरू बांध दे और फिर बीजेपी का हाल देख ले”
सुभाष बराला के गृह क्षेत्र टोहाना में घुंघरू वाले लट्ठ का महत्व कार्यकर्ताओ को समझते हुए डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि बीजेपी के टोहाना वाले लोग कहते थे कि ”मेरे(बीजेपी के लोग) पैरों में घुंघरू बंधा दे तो फिर मेरी चाल देख ले” तो अब कांग्रेस ने घुंघरू वाला लट्ठ तैयार करवाया है। ऐसे में अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कहना है कि ”कांग्रेस के लट्ठ में घुंघरू बांध के और फिर बीजेपी का हाल देख ले”।
एक बात आपको बता दें कि खराब मौसम के कारण पार्टी कार्यकर्ता वहां से खिसक गए और अशोक तंवर के कार्यक्रम में कुर्सियां खाली दिखाई दी। अशोक तंवर के संबोधन के दौरान पूर्व विधायक और गिने-चुने कार्यकर्ता ही मौके पर मौजूद दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *