Friday , 20 September 2024

बीजेपी प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर सिंह ने लोगों से की वोटों की अपील

नांगल चौधरी, 22 अप्रैल 2019 : भिवानी- महेंद्रगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर सिंह ने नांगल चौधरी के करीब तीन दर्जन गांवों का दौरा कर लोगों से वोटों की अपील की। गांव पहुंचने पर ग्रमीणों ने बीजेपी प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर सिंह का ढोल नगाड़ों व फूल मालाओं के साथ स्वागत किया और पगड़ी पहनाकर उन्हें सम्मानित किया।
चौधरी धर्मवीर सिंह ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और  विपक्ष को मुद्दा विहीन बताते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। गठबंधन पर चुटकी लेते हुए चौधरी धर्मवीर सिंह ने इसे ठग बंधन बताया और कहा इसका एक ही मकसद है कि कैसे मोदी के रथ को रोका जाए।  उन्होंने कहा कि विपक्ष जितना नरेंद्र मोदी का विरोध करते हैं मोदी उतने ही मजबूत होते जाते हैं।
यही नहीं धर्मवीर सिंह ने सीधे सीधे कांग्रेस को घेरे में लिया और कहा कि कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई प्रत्याशी नहीं था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जिसको भी चुनाव लड़ने के लिए बोलती थी वह पीछे भागता था और चुनाव के लिए मना करते थे. जिसने भी चुनाव लड़ना है वो पिताजी कहता है बेटा तू ले और बेटा कहता है पिताजी आप लड़ लो। इससे साफ दिखाई दे रहा है कि मोदी के सामने कोई भी टिकने वाला नहीं है और देश के आम जनमानस की एक ही आवाज है कि कम से कम अगले 10 साल और नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। वहीं उनके साथ  नांगल चौधरी के विधायक डॉ अभय सिंह यादव  भाजपा के वरिष्ठ नेता दयाराम यादव  रमेश तवर सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने भी  ब्राह्मणों को संबोधन कर भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की।  प्रथम तेहेलका के facebook और Youtube पेज से जुड़ें के लिए यहां क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *