Thursday , 19 September 2024

नायब सैनी के नामांकन से पहले मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर बोला हमला, खासकर कांग्रेस को लिया घेरे में

कुरुक्षेत्र, 20 अप्रैल 2019:  कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नायब सैनी का नामांकन दाखिल करवाने से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में मीडिया से मुखातिब हुए और विरोधी पार्टियों खासकर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया । पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा प्रदेश में सभी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है , जिनमें से 3 प्रत्याशियों यानि कुरुक्षेत्र, करनाल व हिसार के आज नामांकन दाखिल करने हैं , जबकि 6 प्रत्याशियों के पहले नामांकन हो चुके हैं और शेष रहे रोहतक  लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी का नामांकन 22 अप्रैल को घोषित किया जाएगा।
मुख्यमंत्री ने इस दौरान विरोधी पार्टियों खासकर कांग्रेस द्वारा अब तक अपने प्रत्याशियों की घोषणा न किए जाने पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस में तो प्रत्याशियों की भी मारामारी हो रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता सीधा-सीधा भाजपा और मोदी को वोट देने का मन बना चुकी है।
मुख्यमंत्री ने इस दौरान चुनावी रणनीति के बारे बताते हुए कहा कि 1 मई के बाद प्रदेश में पीएम मोदी की 4 व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैलियां होंगी। वहीं मुख्यमंत्री ने देश की सुरक्षा के मुद्दे पर भी कांग्रेस को घेरे में लिया और  कहा कि सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस देश को सिर्फ एक टुकड़ा मानती है जबकि भाजपा देश को अपनी माता मानती हैं।
मुख्यमंत्री ने उमर अब्दुल्लाह,  महबूबा मुफ्ती की बात करते हुए कहा कि यह लोग जम्मू कश्मीर में प्रधानमंत्री की मांग कर रहे हैं और कांग्रेस का इसको मूक समर्थन है।
 राजकुमार सैनी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने  कहा कि हम ऐसे व्यक्ति को आगे ले आए जिसने समाज की एकता का उल्लंघन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *